Breaking News
Home / new songs / बच्‍ची ने बताई अपने साथ हुई वो दर्दनाक कहानी, सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

बच्‍ची ने बताई अपने साथ हुई वो दर्दनाक कहानी, सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

कहा जाता है कि इस दुनिया में एक बच्‍चे को जितना प्‍यार मां दे सकती है शायद ही कोई और दे सकता है क्‍योंकि एक मां ही होती है जो अपने बच्चे से ज्यादा करीब से जानती है लेकिन वहीं आज जो मामला सुनने को मिला है इससे तो यही लगता है कि मां बच्‍चे का रिश्‍ता भी इस कलयुग में शर्मसार कर देने वाला है। जी हां हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी घटना सामने आई है जो चौंका देने वाली है।

दरअसल आपको बता दें कि यहां एक मां ने अपनी बच्‍ची के साथ एऐसी घिनौनी हरकत की जिसके बारे में सुनकर आपका भी खुन खौल जाएगा। जी हां दरअसल यहां एक मां अपनी बेटी को जबरदस्ती ब्लू फिल्में दिखाती थी, मना करने पर वह उसकी पिटाई भी करती थी। ये घटना दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने का है। जहां पीड़ित बच्ची ने अपने मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि नॉर्थ एवेन्यू इलाके में एक वरिष्ठ डॉक्टर रहते हैं जो कि केंद्र सरकार के अस्पताल में तैनात हैं। किसी वजह से पहली पत्नी के देहांत के बाद कुछ साल पहले उन्होंने डॉक्टर महिला के साथ दूसरी शादी की थी। जिसके बाद पीडि़ता का आरोप था कि उसकी शौतेली मां यानि की उस डॉक्टर की दूसरी पत्नी उनकी बेटी को प्रताड़ित करती थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां उसे ब्लू फिल्में दिखाती थी और बार बार अपने भाई को अपने घर बुला लेती थी। जिसके बाद उसे सौतेले मामा के साथ सौतेली बेटी को कमरे में छोड़ देती थी। वो जब भी आता था कमरे में ब्लू फिल्में चला देता था और जबरदस्ती देखने को कहता था।

कई बार मोबाइल पर भी ब्लू फिल्में दिखने को मजबूर करते थे। लेकिन लड़की ने जब जब इस चीज का विरोध किया तो उसकी सौतेली मां और मामा मिलकर उसे प्रताड़ित करते थे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वो साल 2015 से सौतेली मां के साथ रह रही थी। आरोप है कि जब पिता ऑफिस चले जाते थे और वह स्कूल से आती, तो मां न तो उसे खाना देती थी और न ही स्कूल का होमवर्क करने देती थी।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि जब पुलिस ने इस मामले की जांच को आगे बढ़ाया तो उन्‍हें बच्ची के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। शरीर के कई हिस्सों में सूजन के भी निशान हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरेापी मां और मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी मामा फरार है और मां को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हैरानी तो इस बात की होती है कि मां चाहे सौतेली हो या सगी आखिर वो भी एक औरत ही होती है। जिसके अंदर मां का दिल भी होता है तो फिर वो अपने बच्‍चे के साथ कैसे इतना घिनौना काम कर सकती है। जब बच्चियां अपने घरों में सुरक्ष्ज्ञित नहीं है तो बाहर कैसे सुरक्षित रह सकती ह। सरकार कानूून बाहर वालों के लिए तो बना सकती है लेकिन उनका क्‍या जो घर में ही हैवानियत की नजरें गड़ाए बैठे हैं।

About admin

Check Also

अकेले में ही देखें ये बांग्ला फिल्में, बोल्डनेस में हैं बहुत आगे

अगर पहलाज निहलानी के दौर को छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *