Breaking News
Home / new songs / यह लड़की मर्दों की हत्या कर उनका खून पीती है और लाश के साथ करती है दुष्कर्म, देखें तस्वीरें |

यह लड़की मर्दों की हत्या कर उनका खून पीती है और लाश के साथ करती है दुष्कर्म, देखें तस्वीरें |

यह लड़की मर्दों की हत्या करके उनका खून पीती है और लाश के साथ करती है दुष्कर्म :- आज हमारे देश में कई तरह की घटनाये सामने आती है अगर हम दुनियां की बात करें तो ऐसे कई लोग है जो कि कुछ अनोखी जिन्दगी जी रहे है इसके लिये हम कह सकते है कि ये जो दुनिया है हमारी बहुत अनोखी है यहां पर ऐसे–ऐसे लोग रहते है की आप उन्हें देखकर हैरान हो जाएगें।

आपने कई लोगो के अजीबो ग़रीब शौक के बारे मे तो सुना ही होगा, पर आज हम एक ऐसी महिला के संबंध में बताने जा रहे है, जो सामान्य महिलाओं से बहुत ही अलग है, इस महिला के संबंध में आप लोग जानकर हैरानी में पड़ जायेगें। दरअसल आपने फिल्मों में तो बहुत देखा होगा कि भूतनी लोगों की हत्या करती है और उनका खून पी जाती है।

हाल ही में मैक्सिको पुलिस ने 28 वर्ष की एक लड़की को गिरफ्तार किया है, जो लोगों की हत्या करके उनका खून पीती है, बाद में लाश के साथ बलात्कार करती है। लड़की ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी, इस लड़की का नाम जुआना बताया जा रहा है, और उसने अपना जुर्म स्‍वयं कबूल किया है। फ़िलहाल अभी वह जेल में बंद है, पर उसे सजा क्या देनी है, इसका फैसला नहीं हो पाया है। मेलऑनलाइन के अनुसार उसने अपना कबूलनामा मैक्सिको जेल से ही भेजा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि पहले जुआना मैक्सिको के सबसे खतरनाक अपराधी गिरोह जेतास के साथ काम करती थी और उनकी बेहतरीन शूटर थी। उसका जन्म मैक्सिको के हिडाल्गो कस्बे में हुआ था। जुआना ने बताया कि उसका बचपन अच्छे से नहीं बिता है, इसलिए वह ऐसी बन गयी। वह मोहल्ले के बच्चों से बिलकुल अलग थी और उसे बचपन से ही शराब और सिगरेट पसंद था।

जब वह 15 वर्ष की थी तभी पहली बार उसका सम्बन्ध 35 वर्ष के एक आदमी से बना था। इससे उसे एक बेटी भी पैदा हुई। उसने बच्चे को पालने के लिए गलत रास्तों का सहारा लिया। वह ड्रग्स की तस्करी और वेश्यावृत्ति के धंधे से जुड़ गयी। जुआना ने बताया कि उसे हमेशा ही जान का खतरा बना रहता था,

इसके चलते उसने लोगों का गला काटकर हत्याएं करनी शुरू कर दी। पहले वह लोगों को मरती‚ फिर उनका खून पीती, उसके बाद लाश के साथ सम्बन्ध बनाती है। उसने कहा कि वह खून से नहाती भी थी, इन बातों से यह प्रतीत होता है कि कही न कही इस महिला के मन में पुरूषों के खिलाफ इतना क्रोध भर गया, कि वह इसको सहन नही कर पा रही है और हर एक पुरूष से इसका बदला ले रही थी।

About admin

Check Also

अकेले में ही देखें ये बांग्ला फिल्में, बोल्डनेस में हैं बहुत आगे

अगर पहलाज निहलानी के दौर को छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *